Top
undefined

पिता ने बहू पर हत्या का आरोप लगाया, दूसरे युवक से बात कर रही थी पत्नी, नाराज पति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी

पिता ने बहू पर हत्या का आरोप लगाया, दूसरे युवक से बात कर रही थी पत्नी, नाराज पति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी
X

ललितपुर. उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले के नाराहट थाना क्षेत्र में शनिवार को एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि, युवक का उसकी पत्नी से विवाद हुआ था। पत्नी मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। वहीं, मृतक के पिता ने बहू पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना नाराहट के ग्राम गुरयाना निवासी 30 साल का जयहिंद 23 जून को अपनी ससुराल थाना जाखलौन के ग्राम बम्हौरीकलां में अपने साले की शादी में गया था। 25 जून को शादी हुई। 26 जून यानी शुक्रवार की शाम जयहिंद ने अपनी पत्नी को किसी युवक से मोबाइल पर बात करते सुन लिया। इसी बात को लेकर रात में पत्नी से विवाद हो गया। जिसके बाद देर रात गुस्से में जयहिंद घर से चला गया। शनिवार की सुबह झांसी-ललितपुर रेलमार्ग पर स्थित ग्राम खिरियामिश्र के निकट रेल पटरियों पर जयहिंद का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा मिला।

इधर, मृतक जयहिंद के ससुर पचू ने बताया कि पुत्री व दामाद में विवाद हो गया था, जिसके बाद दामाद गुस्से में चला गया और उसने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। वहीं दूसरी ओर मृतक के पिता बलबोदे ने बताया कि उसकी बहू का किसी लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह उससे बात कर थी। जयहिंद ने पत्नी को बात करने के लिए मना किया। इसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हुआ। इसके आज दोपहर उसे सूचना मिली कि उसके पुत्र का शव रेल पटरियों पड़ा मिला है। पिता ने बहू पर हत्या करने का आरोप लगाया है। इधर थानाध्यक्ष जाखलौन जसवंत सिंह ने कहा कि मामले की जांच करायी जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।

Next Story
Share it
Top