Top
undefined

बहस के बाद बदमाश ने सिपाही पर ताना तमंचा, बैंक के गार्ड ने दिखाई मुस्तैदी तो कदम पीछे हटाकर किया फायर

बहस के बाद बदमाश ने सिपाही पर ताना तमंचा, बैंक के गार्ड ने दिखाई मुस्तैदी तो कदम पीछे हटाकर किया फायर
X

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश की पुलिस ने गुरुवार रात कानपुर देहात के बिकरु गांव की घटना से सबक नहीं लिया है। इसका ताजा उदाहरण शुक्रवार को शाहजहांपुर जिले में देखने को मिला। यहां आरसी मिशन क्षेत्र में बैंक ऑफ बड़ौदा के बाद एक बदमाश ने सिपाही पर तमंचा तान दिया। बैंक के गार्ड ने उसे मौके से खदेड़ा तो बदमाश ने फायर भी किया। लेकिन, कोई हताहत नहीं हुआ है। घटना का वीडियो सामने आया है। घटना के बाद एसपी सिटी ने मौके पर पहुचकर जांच की और जल्द आरोपी गिरफ्तार करने की बात कही है।

थाना आरसी मिशन क्षेत्र के बैंक आफ बड़ौदा बैंक के बाहर एक बदमाश शुक्रवार की दोपहर हाथ में तमंचा लेकर आया और तैनात पुलिसकर्मी से बहस करने लगा। बहस इतनी बढ़ गई कि बेखौफ बदमाश ने सिपाही पर तमंचा तान दिया। हालांकि, बैंक में तैनात गार्ड ने मुस्तैदी दिखाई तो बदमाश के कदम पीछे हटे। लेकिन, इसी बीच बदमाश ने पीछे भागते हुए हवा में फायर कर दिया। उसके बाद बैंक के गार्ड ने बदमाश को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह भागने में कामयाब हो गया। गनीमत रही कि फायर हवा में हुआ और गोली किसी को नहीं लगी।

एसपी सिटी संजय कुमार का कहना है कि शराबी युवक था। उसका विवाद किसी सिपाही से हुआ था। उसके हाथ में तमंचा था। जिससे उसने हवा में फायर किया था। घटना के बाद से उस आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमें लगा दी हैं। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार हो जाएगा।

Next Story
Share it
Top