Top
undefined

अलीगढ़ में हरियाणा का कुख्यात अपराधी ढेर, उसके खिलाफ कई थानों में दर्ज थे मामले

अलीगढ़ में हरियाणा का कुख्यात अपराधी ढेर, उसके खिलाफ कई थानों में दर्ज थे मामले
X

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त टीम की गुरुवार रात को यमुना एक्सप्रेसवे पर वाहनों से लूट और रोड होल्डअप करने वाले गिरोह के साथ मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में हरियाणा का कुख्यात अपराधी और 50 हजार रुपए का इनामी लुटेरा बबलू ढेर हो गया। उसके सिर में गोली लगी थी और देर रात उसे जिला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। बाकी साथी अंधेरे का लाभ उठाकर खेतों में छिप गए। मध्य रात तक इलाके की कांबिंग जारी थी।

मृत बदमाश टप्पल, अतरौली और बुलंदशहर के सलेमपुर थाने से कई संगीन वारदातों में वांछित था। एसटीएफ की नोएडा यूनिट को यह इनपुट मिला था कि जिस तरह अक्तूबर 2019 में यमुना एक्सप्रेसवे पर वाहनों से लूट व एक महिला से दुष्कर्म की घटना हुई थी। उसी अंदाज में फिर से वही गैंग लूट की प्लानिंग कर रहा है। गैंग लगातार ठिकाने बदल रहा था। इस इनपुट पर एक्सप्रेसवे से लगने वाले सभी जिलों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया।

कई मामलों में पुलिस को थी बबलू की तलाश

एक टीम टप्पल इंस्पेक्टर आशीष कुमार सिंह के साथ बदमाशों की रेकी में लग गई। रात करीब 12 बजे एक्सप्रेसवे पर मथुरा की ओर गांव तिरपन के आसपास बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से फायरिंग हुई, जिसमें एक बदमाश के सिर में गोली लग गई। सूचना पर एसएसपी मुनिराज, एसपी क्राइम डॉ.अरविंद, एसपी देहात अतुल शर्मा, सीओ खैर संजीव दीक्षित आदि मौके पर पहुंच गए। देर रात घायल बदमाश को सीएचसी टप्पल और फिर जिला मुख्यालय लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि हाईवे के लुटेरों के यहां छिपे होने का इनपुट मिला था। एसटीएफ व टप्पल पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश गोली लगने से मारा गया, जिसकी पहचान बबलू के रूप में हुई है। बाकी बदमाशों की तलाश में कांबिंग की जा रही है। मृत बदमाश पर अक्टूबर 2019 में दुष्कर्म संग लूट की घटना में वांछित होने पर 50 हजार रुपए का इनाम था। अतरौली में 2014 में एक लूट की घटना में ढाई हजार का इनाम था। वहीं बुलंदशहर के सलेमपुर में करीब आठ घटनाओं में वांछित था, वहां से भी पांच हजार का इनाम घोषित था।

Next Story
Share it
Top