Top
undefined

भाजपा के जिला पंचायत सदस्य ने बेटे संग दरोगा और सिपाहियों से मारपीट की, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी: एसएसपी

भाजपा के जिला पंचायत सदस्य ने बेटे संग दरोगा और सिपाहियों से मारपीट की, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी: एसएसपी
X

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में शुक्रवार रात सुंदरपुर इलाके में दरोगा और दो सिपाहियों के साथ काशी विद्यापीठ छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष विकास पटेल और उसके साथियों ने मारपीट कर वर्दी फाड़ दी। आरोप है कि विकास के पिता और भाजपा के जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल ने भी लोगों के साथ पुलिस से दुर्व्यवहार किया है। फिलहाल, अभद्रता का वीडियो वायरल हो गया है। सुरेंद्र पटेल और भाई बिंदु पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार रात लंका थाना अंतर्गत सुंदरपुर इलाके में पुलिस द्वारा कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा था। जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल का बेटा विकास पटेल बिना मास्क लगाए घूम रहा था। पुलिसकर्मियों ने जब घूमने की वजह पूछी तो अन्य लोगों के साथ विकास और परिजन पुलिस से ही उलझ गए। देखते ही देखते भाजपा के कई बड़े पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। सुंदरपुर चौकी इंचार्ज सुनील गौड़ की तहरीर पर 3 नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

एसएसपी ने कहा- आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि कुछ लोग कंटेनमेंट जोन में बिना मास्क लगाए घूम रहे थे। मना करने पर पुलिसकर्मी के साथ गाली-गलौज करने लगे। पुलिस के साथ मारपीट कर दी। दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें जिला पंचायत सदस्य भी शामिल हैं। सभी पर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it
Top