Top
undefined

टीटीई और उसके साथी को गाड़ी टकराने के विवाद में दौड़ा दौड़ाकर पीटा गया; दो आरोपियों पर केस दर्ज

टीटीई और उसके साथी को गाड़ी टकराने के विवाद में दौड़ा दौड़ाकर पीटा गया; दो आरोपियों पर केस दर्ज
X

आगरा. ताजनगरी आगरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार की दोपहर रेलवे के एक टीटीई और उनके साथी को दौड़ा दौड़ाकर पीटा गया। इससे दोनों जख्मी हो गए। पीड़ित टीटीई ने जिला पंचायत अध्यक्ष पर पुलिस चौकी में पिटवाने का आरोप लगाया है। मामले का वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, जिला पंचायत अध्यक्ष की शह पर पिटाई किए जाने के आरोपों पर पुलिस के अधिकारी जांच का हवाला दे रहे हैं।

यह पूरा मामला एत्मादपुर थाना क्षेत्र का है। टूंडना निवासी रेलवे में टीटीई कुलदीप कुमार अपने एक साथी जय कुमार के साथ कार से डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय जा रहे थे। इसी दौरान यमुना एक्सप्रेस वे पर पेट्रोल पंप के पास भोगूपुर गांव निवासी महेश चंद्र की बाइक से कार टकरा गई। बताया जा रहा है कि, यह हादसा ओवरटेक करने के चक्कर में हुई। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। आरोप है कि, महेश ने फोन कर गांव से कुछ लोगों को बुला लिया। जिन्होंने कुलदीप और उसके साथी की पिटाई कर दी।

सूचना पाकर छलेसर चौकी से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। लेकिन पीड़ित कुलदीप का आरोप है कि, आरोपी दबंग जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश बघेल के भाई व भतीजे हैं। चौकी पर भी पिटाई की गई। लेकिन पुलिस वालों ने बीच बचाव नहीं कराया। सीओ एत्मादपुर अतुल सोनकर ने बताया कि, दो युवकों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। चौकी में मारपीट के आरोपों की जांच की जाएगी। पूरे प्रकरण पर जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश बघेल से संपर्क का प्रयास किया गया पर उनसे संपर्क नही हो पाया है।

Next Story
Share it
Top