Top
undefined

दो दोस्तों की गला दबाकर हत्या, जंगल में फेंका शव, पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़कर वारदात का किया खुलासा

दो दोस्तों की गला दबाकर हत्या, जंगल में फेंका शव, पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़कर वारदात का किया खुलासा
X

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के बरसाना थाना क्षेत्र में शराब पिलाने के बाद दो दोस्तों की गला दबाकर हत्या कर दी गई। दोनों शुक्रवार सुबह से घर से लापता थे। शनिवार देर रात उनके शव भड़ौखर-बदनगढ़ के जंगल से बरामद हुए थे। पुलिस ने रविवार को इस हत्याकांड का खुलासा भी कर दिया है। पुलिस के अनुसार रंजिशन में एक शख्स की हत्या की गई थी। लेकिन दूसरे ने जब मामले को गांव वालों से बता देने की धमकी तो उसे भी जान से मार दिया गया। पुलिस ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

शनिवार रात पुलिस ने बरामद किया था शव

एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने बताया कि, बरसाना क्षेत्र के मेहराना गांव निवासी पप्पू (40 साल) को शुक्रवार सुबह रोहताश और बिरजू ने शराब पिलाने और खेतों से गांजा इकट्ठा करने के लिए बुलाया। लेकिन, साथ में पप्पू का दोस्त चंदन (50) भी साथ में आ गया। देर रात तक जब चंदन और पप्पू घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। गांव वालों ने आखिरी बार चारों को भडौखर-बदनगढ़ के जंगल की ओर जाते हुए देखा था। परिजनों ने इस बाबत पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने रोहताश और बिरजू को पकड़कर को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। बिरजू की निशानदेही पर कपास और ज्वार के खेत से अलग-अलग स्थानों से दोनों के शव बरामद किए।

पप्पू ने रोहताश को भिजवाया था जेल

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि रोहताश ने बताया कि, प्रधान और उसके चाचा पप्पू ने कुछ समय पहले उसे शराब बेचने के आरोप में पुलिस से पकड़वा दिया था। इससे वह रंजिश रखने लगा। उसने अपने दोस्त बिरजू से पप्पू को मारने का प्लान बनाया। प्लान के तहत पप्पू को उसके घर से बुलाया। लेकिन साथ में गांव का चंदन भी चलने लगा। भडौखर के जंगल में ले जाकर उन लोगों को शराब पिलाई, फिर रोहताश और बिरजू ने पप्पू की गला दबाकर हत्या कर दी। लेकिन चंदन कहने लगा कि, वह गांव में हत्या करने की बात बता देगा। इसके बाद रोहताश और बिरजू ने उसकी भी हत्या कर दी।

Next Story
Share it
Top