Top
undefined

मुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश यूनुस मलिक, देशी तमंचा और बाइक बरामद

मुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश यूनुस मलिक, देशी तमंचा और बाइक बरामद
X

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना फेस-3 पुलिस ने रविवार की रात मुठभेड़ के दौरान एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के पैर में गोली लगी है और उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार यूनुस के खिलाफ लूटपाट, चोरी और अवैध हथियार रखने के नोएडा और गाजियाबाद जिलों में 12 मामले दर्ज हैं।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेस-3 पुलिस ने बीती रात सेक्टर 63 में पुलिस को बाइक पर सवार दो संदिग्ध लोग आते हुए दिखाई दिए और पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने इसकी अनदेखी करते हुये गोली चला दी।

पैर में गोली लगने के बाद घायल हुआ बदमाश

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई जो बदमाश के पैर में लगी है। उसकी पहचान यूनिस मलिक के रूप में की गई है और वह गाजियाबाद जिले के लाल कुआं का रहने वाला है। यूनिस का एक और साथी संजीव मौके से भाग गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अपर उपायुक्त ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा तथा एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। बदमाश मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर लूट करने की फिराक में घूम रहे थे।

Next Story
Share it
Top