Top
undefined

घर दिलाने का झांसा देकर महिला से सामूहिक ज्यादती, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

घर दिलाने का झांसा देकर महिला से सामूहिक ज्यादती, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
X

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के फतनपुर थाना क्षेत्र में विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि, रामापुर बाजार के रहने वाले तीन लोगों ने किराए पर कमरा दिखाने के बहाने ज्यादती की। वह किसी तरह थाने पहुंची और आपबीती सुनाई। इसके बाद पुलिस ने रेप, एससी/एसटी के तहत मामला दर्ज कर लिया। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपी अभी फरार है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

फतनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला का पति काम के सिलसिले में दूसरे राज्य में रहता है। उसका ससुराल से विवाद है। इसलिए वह कोरोना संकटकाल में अपने मायके में रह रही है। लेकिन वह मायके में कितने दिन रहती, इसके लिए वह किराए पर कमरा खोज रही थी। एक परिचित ने बुधवार की देर शाम उसे कमरा दिखाने के बहाने के बाजार के पास एक नवनिर्मित मकान में ले गया। जहां दो लोग पहले से मौजूद थे।

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोप है कि उन तीनों लोगों ने महिला के साथ ज्यादती की। गुरुवार सुबह पीड़ित महिला फतनपुर थाने पहुंचकर न्याय की फरियाद की। एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि, पीड़ित से पूछताछ के बाद आरोपियों पर गैंगरेप, एससी/एसटी के तहत मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

Next Story
Share it
Top