Top
undefined

मासूमों को हवस का शिकार बनाने के बाद ब्लैकमेल के लिए बनाता था वीडियो, दुष्कर्म के मामले की जांच के दौरान हुआ खुलासा

मासूमों को हवस का शिकार बनाने के बाद ब्लैकमेल के लिए बनाता था वीडियो, दुष्कर्म के मामले की जांच के दौरान हुआ खुलासा
X

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले की पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया जो मासूमों को पहले अपने हवस का शिकार बनाकर उनका वीडियो बनाता था और फिर उन्हें ब्लैकमेल करता था। इसका खुलासा तब हुआ जब इसने एक मासूम से दुष्कर्म के बाद उसका वीडियो बनाया और पुलिस की गिरफ्त में आ गया। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। मामला सच पाए जाने पर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।

पुलिस के अनुसार आरोपी आजमगढ़ जिले के मुबारक पुर थाना क्षेत्र हुसैनी बाग पूरासोफी मुहल्ले का रहने वाला है। इसके खिलाफ मुबारक पुर थाने में छेड़खानी का मुकदमा दर्ज था और पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू किया तो आरोपी का एक और खौफनाक चेहरा उजागर हुआ। यह अपने आस-पड़ोस की रहने वाली मासूम बच्चियों को पहले अपनी हवस का शिकार बनाता है और उसके बाद उनका अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता है।

पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी के उपर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज था जब जांच हुई तो पता चला कि आरोपी ने उस बच्ची के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे। एसपी ने बताया कि आसपास की लड़कियों के साथ भी इसके संबंध होने की बात आ रही है। इस मामले की जांच की जा रही है।

Next Story
Share it
Top