Top
undefined

प्रेमी युगल ने किया सुसाइड, नदी किनारे पेड़ से लटकते मिले प्रेमी युगल के शव

प्रेमी युगल ने किया सुसाइड, नदी किनारे पेड़ से लटकते मिले प्रेमी युगल के शव
X

हरदोई। उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के अरवल थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह रामगंगा नदी के किनारे एक पीपल के पेड़ से प्रेमी युगल के शव फांसी के फंदे से लटकते मिले। यह मामला करनपुर गांव से करीब तीन किमी की दूरी का है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पेड़ से उतरवाया। पड़ताल में सामने आया है कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। साथ रहना चाहते थे। लेकिन, यह बात दोनों परिवारों को यह मंजूर नहीं था। पुलिस खुदकुशी के अलावा अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है।

अरवल थाना क्षेत्र के कढीलेपुरवा गांव निवासी संदीप कुमार का पड़ोसी गांव नारायण पुरवा की रहने वाली साधना के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने साथ मरने जीने की कसमें खाई थीं। दोनों शादी करना चाह रहे थे, लेकिन परिजन इसके खिलाफ थे। शुक्रवार सुबह जब आसपास के ग्रामीण रामगंगा नदी के पास से गुजरे तो दोनों के शवों को एक ही दुपट्टे से पीपल के पेड़ पर लटके देखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को उतारा। काफी देर बात दोनों की शिनाख्त हो पाई।

थाना प्रभारी जनार्दन सिंह ने बताया कि जांच चल रही है और यह जांच के बाद ही कन्फर्म हो पाएगा कि दोनों की मौत किन परिस्थितियों में हुई है।

Next Story
Share it
Top