Top
undefined

हकीम की बाइक सवार बदमाशों ने गाला रेतकर हत्या की

हकीम की बाइक सवार बदमाशों ने गाला रेतकर हत्या की
X

अंबेडकरनगर। उत्तर प्रदेश में अंबेडकरनगर जिले के हंसवर थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह घर के बाहर बैठे एक हकीम की बाइक सवार बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। हत्या की यह वारदात हंसवर गांव की है। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर हमलवारों की तलाश शुरू की है।

बरामदे में अकेले बैठे थे पहाड़ी हुसैन

सीओ टांडा अमर बहादुर ने बताया कि हंसवर गांव निवासी 50 साल के हकीम हबीबुर्रहमान उर्फ पहाड़ी हुसैन शुक्रवार सुबह अपने घर के बाहर बरामदे में अकेले बैठे थे। तभी बाइक से आए बदमाशों ने उनका धारदार हथियार से गला रेत दिया। उन्होंने बदमाशों से बचने के लिए शोर मचाया। चीख सुनकर परिजन और पड़ोसी दौड़े तो बदमाश हवाई फायरिंग करने लगे। ग्रामीण जब तक संभलते उससे पहले ही बदमाश आंखों से ओझल हो गए।

प्रेमप्रसंग से जुड़ा है हत्या का तार

थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह कुमार ने बताया कि घटनाक्रम के संबंध में परिवारजन व ग्रामीणों से जानकारी ली गई है। बताया जाता है कि हत्या की वजह प्रेम प्रसंग है। मृतक हकीम का बेटा जून में बगल के गांव की एक लड़की को लेकर भाग था है। इस कारण दोनों पक्षों में काफी तनाव चल रहा था। आशंका जताई जा रही है कि इसी के चलते हकीम की हत्या को अंजाम दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Share it
Top