Top
undefined

पुलिस के वज्र वाहन ने साइकिल सवार कारोबारी को कुचला, मौके पर हुई मौत, नाराज भीड़ ने पुलिसकर्मी को जमकर पीटा

पुलिस के वज्र वाहन ने साइकिल सवार कारोबारी को कुचला, मौके पर हुई मौत, नाराज भीड़ ने पुलिसकर्मी को जमकर पीटा
X

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस के व्रज वाहन से कुचल कर एक साइकिल सवार की मौत हो गई। साइकिल सवार स्पोर्टस का सामान बनाने का काम करता था, देर रात घर वापस लौटते समय वह हादसे का शिकार हुआ। जिस व्रज वाहन से साइकिल सवार कुचला उसका चालक नशे में बताया गया, गुस्साए लोगों चालक की जमकर पिटाई की, उसे मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह भीड़ से छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती कराया।

यह हादसा सूरजकुंड एरिया में हंस चौराहे के पास हुआ। बताया गया कि नेहरू नगर निवासी किशन कुमार अपनी साइकिल से देर रात वापस घर जा रहे थे। किशन कुमार कैरमबोर्ड बनाने का काम करते थे। जब वह हंस चौराहे के पास पहुंचे तब सामने से आ रहे व्रज वाहन के चालक ने उनकी साइकिल में टक्कर मार दी। आरोप है कि चालक ने साइकिल के ऊपर से ही व्रज वाहन उतार दिया, जिससे किशन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

आक्रोशित भीड़ ने वज्र वाहन के चालक को जमकर पीटा

व्रज वाहन में फंसी साइकिल को बड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह बाहर निकाला गया। इस घटना के बाद मौके पर लोग पहुंच गए, उन्होंने जब व्रज वाहन के चालक को नशे में देखा तो उनका गुस्सा फूट गया। गुस्साए लोगों की भीड़ ने चालक की पिटाई कर दी। मृतक किशन कुमार क्षेत्रीय पार्षद अंशुल गुप्ता के माता बताए गए हैं। घटना की जानकारी मिलने पर थाना नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी सिपाही को भीड़ से छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती कराया।

सीओ सिविल लाईन संजीव देशवाल ने बताया कि व्रज वाहन के चालक कीर्तिपाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में मारे गए व्यक्ति की पहचान नेहरू नगर गली नंबर एक निवासी किशन गुप्ता के रूप में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सीओ का कहना है कि पुलिसकर्मी द्वारा शराब पीकर दुर्घटनाएं किए जाने के आरोप जांच करायी जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it
Top