Top
undefined

गाजियाबाद में बच्चे को गन पॉइंट पर लेकर बदमाशों ने की लूट, एक लाख के जेवरात और एक लाख कैश समेटकर फरार

गाजियाबाद में बच्चे को गन पॉइंट पर लेकर बदमाशों ने की लूट, एक लाख के जेवरात और एक लाख कैश समेटकर फरार
X

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के चिरंजीव विहार में असलहाधारी बदमाशों ने एक किसान परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट की। आरोप है कि, बदमाशों ने परिवार के एक बच्चे को गन पॉइंट पर ले लिया था। इसके बाद करीब साढ़े तीन घंटे तक जमकर उत्पात मचाया। परिवार की महिलाओं से अभद्रता की गई। करीब साढ़े तीन घंटे उत्पात मचाने के बाद बदमाश 8 लाख के जेवरात और एक लाख रुपए कैश लूटकर फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

रसोई की खिड़की तोड़कर घर में दाखिल हुए थे बदमाश

कविनगर थाना क्षेत्र के सेक्टर-8 चिरंजीव विहार में किसान भोपाल शर्मा (70) का परिवार रहता है। देर रात करीब डेढ़ बजे घर में हथियार लेकर सात बदमाश रसोई की खिड़की तोड़ कर दाखिल हुए। बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर उन्हें पीटना शुरू कर दिया। उसके बाद आठ माह के बच्चे को गन पॉइंट पर लेकर परिवार की तीन महिलाओं, दो पुरुषों और चार बच्चियों के हाथ बांधकर उनके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद बाथरूम में बंद करके घर में लूटपाट की। लूटपाट के बाद बदमाश फरार हो गए। किसी तरह मुक्त होने के बाद पुलिस को सूचना दी गई।

केदारनाथ आपदा पीड़ित है परिवार

किसान भोपाल शर्मा केदारनाथ आपदा पीड़ित हैं। साल 2014 में केदारनाथ घूमने गए भोपाल शर्मा के बेटे, पुत्रवधू और पोते समेत छह लोगों की आपदा में मौत हो गई थी।

परिवार ने दूर के रिश्तेदार पर शक जाहिर किया

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि, आस-पास के एरिया के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पूछताछ में पता चला है कि, 5-6 हथियारबंद बदमाश थे। परिवार के लोगों ने दूर के रिश्तेदार पर संदेह जताया है। पड़ताल चल रही है।

Next Story
Share it
Top