Top
undefined

प्रियंका गांधी ने कानून व्यवस्था को लेकर योगी को लिखा पत्र

प्रियंका गांधी ने कानून व्यवस्था को लेकर योगी को लिखा पत्र
X

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। उन्होंने लगभग एक महीने से गुमशुदा गाजियाबाद के व्यवसायी विक्रम त्यागी के परिवार का जिक्र करते हुए कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों को सख्ती से निर्देशित करें कि पीड़ित परिवार की तत्काल सहायता की जाए।

प्रियंका ने लिखा कि कानपुर, गोंडा, गोरखपुर की घटनाएं आपके संज्ञान में होंगी। गाजियाबाद के एक परिवार की पीड़ा की तरफ आपका ध्यान दिलाना चाहती हूं। मेरी इस परिवार से बात हुई है। गाजियाबाद के व्यवसायी विक्रम त्यागी लगभग एक महीने से गुमशुदा हैं। परिवार की आशंका है कि उनका अपहरण हो गया है। बार-बार आग्रह के बाद भी पुलिस-प्रशासन की तरफ से कोई ठोस ऐक्शन नहीं हो रहा है।

उन्होंने लिखा कि दो दिन पहले हमारी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल उनके परिजनों से भी मिला था। वे बहुत ही चिंतित और परेशान हैं। उन्होंने पत्र में लिखा है कि कृपया उनकी मदद करें और पुलिस अधिकारियों को सख़्ती से निर्देशित करें कि पूरी तरह से उनकी सहायता की जाए।

महासचिव ने पत्र में कहा कि उत्तर प्रदेश में अपहरण की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। कानून-व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। इस समय इन मामलों के प्रति पुलिस और प्रशासन की जिम्मेदारी है कि पूरी मुस्तैदी और दक्षता से कार्यवाही करें। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में उन्होंने कहा है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ठीक करें। जनता परेशान है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के प्रोजेक्टर मैनेजर अपने पटेलनगर स्थित घर से 29 जून को लापता हो गए थे। बाद में उनकी टोयोटा इनोवा क्रिस्टा कार गाजियाबाद से लगभग 100 किलोमीटर दूर खड़ी मिली। पुलिस ने बताया कि राज नगर एक्सटेंशन केपीडी ग्रैंड का रहने वाला विक्रम त्यागी (36) अपने चाचा की कंपनी में काम करते थे।

घर से 100 मीटर की दूरी से हुआ था लापता

बताया जा रहा है कि विक्रम 29 जून की रात में लगभग साढ़े सात बजे अपने ऑफिस से निकले थे। घर के रास्ते में वह एक शराब की दुकान में रुके और शराब खरीदी। रात में अंतिम बार 7.45 पर उनकी पत्नी निधि से बात हुई। फोन पर उसने निधि को बताया था कि वह सोसायटी के गेट से बस 100 मीटर की दूरी पर है, बस पांच मिनट में घर पहुंच जाएगा। लेकिन उसका पता नहीं लगा।

Next Story
Share it
Top