Top
undefined

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल काे हुआ कोरोना, कहा- स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन का पालन करना चाहिए, संपर्क में आए लोगों से की जांच की अपील

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल काे हुआ कोरोना, कहा- स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन का पालन करना चाहिए, संपर्क में आए लोगों से की जांच की अपील
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक को कोरोना हो गया है। अब रायपुर एम्स में उन्हें इलाज के लिए ले जाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले 5-6 दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए वो लोग अपनी जांच करवा लें। यह जरूरी है, अगर लोगों ने जांच नहीं करवाई तो संक्रमण बढ़ सकता है। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से मैं सक्रिय था, हम लोगों से मिल रहे थे किसी के संपर्क में आने की वजह से ही मुझे संक्रमण हुआ होगा।

लोग सरकार के नियम मानें-कौशिक

धरमलाल ने बताया कि पिछले दिनों कुछ घरेलू कार्यक्रम में वह शामिल हुए थे। उन्होंने कहा- एक दिन पहले मुझे बुखार की शिकायत थी। तो मैंने जांच करवाने की सोची। मेरे सैंपल लिए गए थे, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। हम सभी को स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन का पालन करना चाहिए क्योंकि कोरोना पूरी तरह से प्रदेश से खत्म नहीं हुआ। लोगों से अपील करता हूं कि मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करें।

सरकार से की मुआवजे की मांग

गुरुवार को कोरोना पर उन्होंने बयान जारी किया था। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा था कि अब तक 71 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से अस्पतालों व क्वारैंटाइन सेंटर में हुई मौतों के मामले में पीड़ित परिवारों को तत्काल क्षतिपूर्ति राशि प्रदेश सरकार को देना चाहिये। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कोविड अस्पतालों में व्यवस्था को बेहतर करने की जरूरत है।

Next Story
Share it
Top