Top
undefined

राजीव त्यागी की मौत के मामले में कांग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और टीवी चैनल के एंकर के खिलाफ तहरीर दी

राजीव त्यागी की मौत के मामले में कांग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और टीवी चैनल के एंकर के खिलाफ तहरीर दी
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता ने पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत के मामले में लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में तहरीर दी गई है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने तहरीर देकर त्यागी की मौत का आरोप भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और टीवी चैनल के एंकर पर आरोप लगाया है। अंशु अवस्थी का कहना है- कुछ मीडिया चैनलों पर जिस तरह जहर बोया जा रहा उसी की कीमत कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी को अपनी जान की कीमत देकर चुकानी पड़ी। यदि इस पर ध्यान नहीं दिया गया और इसे नहीं रोका गया तो आगे न जाने कितने राजीव त्यागी इसकी कीमत जान देकर चुकाएंगे।

उन्होंने बताया कि ऐसी पुनरावृत्ति भविष्य में न हो इसके लिए इस पर वैधानिक कार्रवाई हो। चैनल के मालिक, एंकर, भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा और अन्य पर हत्या, सार्वजनिक स्थल पर अपमानित करने, आवाज दबाने, नकली हिंदू बताकर धार्मिक भावनाओं को आहत करने और किसी की निजता पर हमले का मुकदमा दर्ज करने के लिए हजरतगंज कोतवाली में तहरीर दी है।

बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से हुआ था राजीव त्यागी का निधन

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का बुधवार को गाजियाबाद स्थित उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। शाम करीब 07.30 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। अचानक तबियत बिगड़ने के तुरंत बाद उन्हें गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी पहचान कांग्रेस के तेज तर्रार प्रवक्ता तौर पर की जाती थी।

Next Story
Share it
Top