Top
undefined

फिरोजाबाद में डिवाइडर से टकराने के बाद डबल डेकर बस में आग लगी, एक की मौत, तीन यात्री झुलसे

फिरोजाबाद में डिवाइडर से टकराने के बाद डबल डेकर बस में आग लगी, एक की मौत, तीन यात्री झुलसे
X

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में रविवार सुबह एक हादसा हो गया। यहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराने के बाद डबल डेकर में आग लग गई। आग की चपेट में आने से एक यात्री की झुलसकर मौत हो गई। जबकि तीन झुलसने से घायल हो गए। तीनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

अहमदाबाद जा रही थी बस

यह घटना थाना नसीरपुर में एक्सप्रेस वे पर 54 नंबर कट पर हुई है। बिहार से गुजरात के अहमदाबाद जा रही डबल डेकर बस (जीजे 01 ईटी 8877) में 10 स्टॉफ समेत 72 यात्री सवार थे। बस यहां नसीरपुर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह करीब पांच बजे डिवाइडर से टकराई। इसके बाद बस में आग लग गई। आग लगते ही यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। सभी यात्रियों को नीचे उतारा गया। लेकिन एक यात्री लपटों में घिरकर झुलस गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, तीन यात्री झुलस गए। सूचना पाकर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया है।

मरने वाले की हुई शिनाख्त

मरने वाले की शिनाख्त बिहार के सुपौल क्षेत्र के पिवहा गांव निवासी विष्णु पुत्र काड़ा ऋषिदेव के रुप में हुई है। बस में अन्य यात्री सुरक्षित हैं। हालांकि उनके बैग व अन्य सामान जल गए। यात्रियों को अन्य साधनों से रवाना किया गया है।

Next Story
Share it
Top