Top
undefined

गांव की बिजली सप्लाई बंद कर किशोरी को खेत में खींच ले गए तीन युवक, ज्यादती करने के बाद घर छोड़ गए

गांव की बिजली सप्लाई बंद कर किशोरी को खेत में खींच ले गए तीन युवक, ज्यादती करने के बाद घर छोड़ गए
X

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। मामला बिसवां कोतवाली क्षेत्र का है। आरोप है कि एक गांव निवासी किशोरी शौच के लिए निकली थी, तभी तीन युवकों ने गांव की बिजली सप्लाई बंद कर दी। इसके बाद अंधेरे का फायदा उठाकर किशोर को खेत में खींच लिया और ज्यादती की। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर तीनों के खिलाफ केस करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

शनिवार रात की घटना, 24 घंटे बाद दर्ज हुआ केस

घटना बीते शनिवार रात की है। पिता का आरोप है कि, उनकी 15 साल की बेटी रात करीब 11 बजे शौच के लिए घर से बाहर गई थी। तभी गांव के ही तीन युवकों ने गांव की लाइट बंद कर लड़की को उठा लिया और गांव के बाहर ले जाकर खेत में ज्यादती की।

वहीं, पीड़ित लड़की ने बताया कि वारदात के बाद आरोपी उसे घर के बाहर छोड़कर मौके से फरार हो गए। लड़की ने परिजनों को आपबीती बतायी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तहरीर के आधार पर गैंगरेप की संगीन धाराओं में केस दर्ज कर मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

मेडिकल रिपोर्ट आना बाकी, होगी सख्त कार्रवाई

एएसपी उत्तरी राजीव दीक्षित ने बताया कि, आरोपियों के खिलाफ 376, पास्को एक्ट की धारा 3 व 4 के तहत केस दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it
Top