Top
undefined

गोरखपुर में अपहरण के बाद किशोरी के साथ गैंगरेप; शरीर पर दागी गईं सिगरेट, धार्मिक स्थल के पास बदहवाश मिली पीड़ित

गोरखपुर में अपहरण के बाद किशोरी के साथ गैंगरेप; शरीर पर दागी गईं सिगरेट, धार्मिक स्थल के पास बदहवाश मिली पीड़ित
X

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश में महिलाओं से जुड़े अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। ताजा मामला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर का है। यहां शनिवार रात 17 साल की एक लड़की का दो लोगों ने जबरन अपहरण कर लिया। इसके बाद उसके साथ दरिंदगी की गई। आरोपियों ने उसके शरीर पर कई जगह सिगरेट से दाग दिया। पूरी रात किशोरी अर्द्धनग्न अवस्था में झाड़ियों में पड़ी तड़पती रही। रविवार सुबह लोगों ने देखा को परिजनों को जानकारी हुई। पीड़ित का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

हैंडपंप पर पानी भरने गई थी लड़की

घटना गोला थाना क्षेत्र के माफी चौराहे की है। बड़हलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दंपती अपने बच्चों के साथ माफी चौराहे पर किराए के मकान में रहता है। परिवार यहां के एक ईंट-भट्ठे पर मजदूरी करता है। परिवार के अनुसार, शनिवार रात 8 बजे के आसपास उनकी 17 साल की बेटी घर के सामने स्थित हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। तभी धौसहर गांव निवासी अर्जुन निषाद अपने एक साथी के साथ बाइक पर सवार होकर हैंडपंप के पास पहुंचा। दोनों ने लड़की का मुंह दबाकर उसका अपहरण कर लिया।

वहीं, लड़की जब काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो परिवार वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की। लेकिन लड़की का कुछ पता नहीं चला। रविवार सुबह डेहरीभार स्थित समय माता मंदिर के पास झाड़ियों में कुछ लोगों ने अर्द्धनग्न अवस्था में लड़की को देखा बदहवाश हालत में पड़ी देखा तो मां को जानकारी दी गई। मां के पहुंचते ही बेटी रोने लगी और आपबीती सुनाई।

लोगों में घटना को लेकर आक्रोश

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची यूपी 112 पुलिस ने लड़की को सीएचसी गोला पहुंचाया। जहां से डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस घटना से क्षेत्रीय लोगों मे आक्रोश है।

आरोपियों को गिरफ्तार किया गया

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विपुल कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि, घटना में शामिल दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की गई है।

Next Story
Share it
Top