Top
undefined

दो दिनों से लापता किशोरी का तालाब में मिला शव, परिवार ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया

दो दिनों से लापता किशोरी का तालाब में मिला शव, परिवार ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया
X

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में दो दिन से लापता किशोरी का शव सोमवार को गांव के ही तालाब में उतराता मिला। परिवार वालों ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने किशोरी के शव को आजमगढ़-बलिया राजमार्ग पर रखकर प्रदर्शन किया। सूचना पाकर पहुंचे पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों के मनाने के बाद लोग शांत हुए। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

शनिवार को लापता हुई थी किशोरी

घटना मुबारकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। परिवार लाॅकडाउन में रोजी रोटी का संकट खड़ा होने पर मुम्बई से वापस आया था। बीते शनिवार को परिवार की एक 16 साल की किशोरी अचानक गुमशुदा हो गयी। परिजनों ने अपने स्तर से खोजबीन की, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला तो रविवार को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी। गांव के एक युवक पर किशोरी को गायब कर देने का शक भी जताया। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की। लेकिन कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा।

सोमवार की सुबह अपने खेतों की देखभाल करने के लिए निकले किसानों ने गांव के पोखरे में एक किशोरी का शव का देखा। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। शव को तालाब से बाहर निकाला गया तो उसकी पहचान हुई। इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने बलिया राजमार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। सपा नेता अखिलेश यादव भी मौके पर पहुंचे और धरने पर बैठ गए। उन्होंने सरकार व प्रशासन पर अपराध रोकने में विफल बताया। सूचना पाकर पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर शव अपनी अभिरक्षा में लिया। आश्वासन दिया गया कि आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एसपी सिटी बोले- जल्द होगा घटना का अनावरण

एसपी सिटी पंकज पांडेय ने बताया कि दो दिनों पूर्व किशोरी अचानक घर से लापता हो गयी थी। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज थी। इसी बीच आज सुबह गांव के बाहर स्थित तालाब में किशोरी का शव मिला है। परिजनों ने रेप के बाद हत्या की तहरीर दी है। थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it
Top