Top
undefined

फिरोजाबाद में एक स्वर्णकार को जिंदा आग में झोंका, मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

फिरोजाबाद में एक स्वर्णकार को जिंदा आग में झोंका, मौके पर पहुंचे आला अधिकारी
X

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के थाना उतर के द्वारिकाधीश इलाके में एक स्वर्णकार को मिथाइल से जिंदा जलाकर मारने के इरादे से आग के हवाले कर दिया। स्वर्णकार आग की लपटों में घिरा होने के बाद अपनी जान बचाता हुआ इधर उधर तड़पता रहा। पूरी घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बताया जा रहा है कि 90 फीसदी तक जले व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

मामूली कहासुनी में आरोपी ने थिनर डालकर लगा दी आग

बताया जा रहा है कि फिरोजाबाद के थाना उत्तर के घंटाघर कृष्णा पाड़ा में फिरोजाबाद निवासी राकेश वर्मा की सोने की झलाई की दुकान है। उनकी किसी से कुछ कहासुनी हो गई थी। इसी बात से नाराज आरोपी मंगलवार शाम उनकी दुकान पर पहुंच गए। जहां उन्होंने व्यापारी पर थिनर डालकर आग लगा दी।

आग लगाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए जबकि व्यापार बचाव के लिए दुकान से आग का गोला बनकर निकला। वह बचाव के लिए इधर—उधर भागता नजर आया। उसके भागने का दृश्य सीसीटीवी में कैद हो गया।

आग के गोले में तब्दील होकर गली में भागा, लोगों के होश उड़े

अपने आप को बचाने के लिए वह गली में भागा तो उसे देखकर लोगों के होश उड़ गए और मार्केट में अफरा—तफरी मच गई। कुछ लोगों ने आगे आकर आग बुझाने का काम किया जबकि कुछ मूक दर्शक बने रहे। कुछ लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

एसपी ग्रामीण राजेश कुमार भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने गंभीर रूप से झुलसे व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले में एसपी ग्रामीण ने बताया कि जानकारी मिली है कि व्यापारी को उसके ही मौसेरे भाई रावी ने थिनर डालकर जलाया है। उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Next Story
Share it
Top