Top
undefined

बाइक को टक्कर मारकर भाग रहा ट्रक बेकाबू होकर पलटा, दो महिलाओं समेत चार की दबकर मौत

बाइक को टक्कर मारकर भाग रहा ट्रक बेकाबू होकर पलटा, दो महिलाओं समेत चार की दबकर मौत
X

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में बुधवार को मलावन थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक अचानक पलट गया। इस हादसे में दो महिलाओं समेत चार की मौके पर मौत हो गई। ट्रक में मक्का भरा था। वह मैनपुरी की ओर से आ रहा था। सूचना पाकर डीएम सुखलाल भारती, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। जेसीबी से ट्रक को सीधा किया गया। शवों को ट्रक के नीचे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

कुरावली की तरफ से आ रहा था ट्रक

ट्रक कुरावली की तरफ से तेज गति में आ रहा था। मलावन थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे-91 पर कस्बे में बैरियर के पास अचानक बेकाबू होकर पलट गया। इससे रोड साइड खड़ी दो महिलाएं, एक किशोरी और एक बच्चा ट्रक के नीचे दब गए। हादसे के बाद पुलिस को सूचना दी गई। तत्काल मौके पर जिलाधिकारी सुखलाल भारती, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। तत्काल रेस्क्यू शुरू किया गया।

पहले बाइक को मारी टक्कर

प्रत्यक्षदर्शी कुलदीप ने बताया कि ट्रक ने पहले एक बाइक को टक्कर मारी। उसके बाद ये आगे जाकर पलट गया। लोगों का कहना है कि ये ट्रक दुर्घटना कर भाग रहा था। जिसके कारण बैरियर पर ओवर स्पीड के चलते पलट गया।

फरार ड्राइवर की तलाश चल रही

अपर पुलिस अधीक्षक क्राइम राहुल कुमार ने बताया कि ये ट्रक किसी बाइक से एक्सीडेंट कर तेज गति से आ रहा था, जिसके चलते दुर्घटना हुई। इस संबंध में विधिक कार्रवाई की जा रही है। इस हादसे में ट्रक के नीचे दबे चारों लोगों की मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फरार ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

Next Story
Share it
Top