Top
undefined

आबकारी विभाग के दरोगा की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत

आबकारी विभाग के दरोगा की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत
X

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में आबकारी विभाग के उपनिरीक्षक पद पर कार्यरत दारोगा की गोली लगने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक दरोगा रायबरेली जिले में आबकारी विभाग में तैनात थे। बताया जा रहा है कि राम भारत का स्वास्थ्य काफी दिनों से खराब चल रहा था।

यह मामला जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र के मुजौना तिवारीपुर गांव का है। गांव निवासी रामभारत तिवारी पुत्र स्व. गणेश तिवारी कस्बे के संजय नगर में घर बनाकर रह रहे थे। वह रायबरेली जनपद में आबकारी विभाग में उप निरीक्षक के पद पर कार्यरत थे। राम भारत बीते दस दिनों के चिकित्सीय अवकाश पर घर आए थे। बुधवार सुबह राम भारत के घर के अंदर से गोली चलने की आवाज सुनाई दी। लोग घर के अंदर पहुंचे तो देखा कि राम भारत खून से लथपथ जमीन पर पड़े हैं। पास में ही उनकी लाइसेंसी सिंगल बैरल बन्दूक भी पड़ी थी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

थानाध्यक्ष मनबोध तिवारी ने बताया कि पुलिस कई पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है। घटनास्थल पर पहुंचे फॉरेंसिक टीम के प्रभारी विजय कुमार ने भी जांच के लिये नमूने एकत्रित किये हैं।

Next Story
Share it
Top