Top
undefined

घर में सो रहे बुजुर्ग दंपती की हत्या, कुछ दूरी पर अज्ञात युवक का मिला शव, पुलिस तलाश रही दोनों वारदातों में कनेक्शन

घर में सो रहे बुजुर्ग दंपती की हत्या, कुछ दूरी पर अज्ञात युवक का मिला शव, पुलिस तलाश रही दोनों वारदातों में कनेक्शन
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां निगोंहा थाना क्षेत्र में घर में सो रहे बुजुर्ग दंपती की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। आज दोपहर नाती फल लेकर पहुंचा तो वारदात की लोगों को भनक लगी। पुलिस पड़ताल कर ही रही थी कि करीब 200 मीटर की दूरी पर एक अज्ञात युवक का भी शव बरामद हुआ है। अब पुलिस दोनों वारदातों का कनेक्शन तलाश रही है। हर पहलु को ध्यान में रखकर जांच चल रही है।

राती गांव के रहने वाले रामसनेही (70 साल) और उनकी पत्नी रामजानकी (65 साल) तीन साल से निगोंहा-नगराम मोड़ पर उदयपुर में रहने लगे थे। दंपती के तीन पुत्र, मूलचन्द्र दिल्ली में और दो बेटे राम नरायन और लक्ष्मी नरायन राती में रहते हैं। गुरुवार दोपहर नाती विनय फल लेकर जब घर आया तो देखा कि उसके दादा-दादी का शव पड़ा है। राम सनेही का शव बिस्तर पर और राम जानकी का नीचे पड़ा जमीन पर पड़ा मिला।

नाती विनय ने इसकी जानकारी परिवार को दी। परिवार वालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास पड़ताल चल रही थी कि इस घटनास्थल से 200 मीटर की दूसरी पर अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस तीनों शव को कब्जे में जांच में जुटी है।

Next Story
Share it
Top