Top
undefined

विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी, बोले , राम के बिना नहीं पार होगी बैतरणी तो जपने लगे नाम

विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी, बोले , राम के बिना नहीं पार होगी बैतरणी तो जपने लगे नाम
X

लखनऊ। यूपी में आज विधानसभा के मॉनसून सत्र के तीसरे दिन विपक्ष के सदस्यों ने जोरदार हंगामा किया। हंगामे के बाद भी सीएम योगी आदित्यनाथ सदन को संबोधित किया। योगी ने कहा कि अब तो विपक्ष के नेता भी भगवान श्रीराम का नाम रटने लगे हैं। विपक्ष के लोग भी राम और परशुराम का नाम लेने लगे हैं। चलो अच्छा है कि यह भी राम नाम जपने लगे, इन्हें पता चल गया है कि राम के बिना वैतरणी पार नहीं होगी। यह सब वही लोग है जो रामसेतु का भी विरोध करते थे।

योगी बोले, सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश की सारी आबादी की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है और हम उसको बखूबी निभा भी रहे हैं। मुख्यमंत्री ने सदन में कहा कि कोरोना संक्रमण के काल में हम इस महामारी पर अंकुश लगाने के प्रयास के साथ ही प्रदेश में विकास कार्य को भी गति देते रहे। उन्होंने प्रदेश की कानून-व्यवस्था हमारी प्राथमिकता थी और रहेगी। हमने जिनके साथ जैसा व्यवहार करना चाहिए था, वैसा ही किया है।

पकड़े गए आतंकी ने किया है अपने मंसूबों का खुलासा

सीएम योगी ने कहा कि दिल्ली में आज गिरफ़्तार आतंकी ने माना है कि उनकी राम मंदिर शिलान्यास के एक महीने के भीतर आतंकी हमला करने की थी। हम लगातार सतर्क हैं, शायद इसी कारण उनके मंसूबों पर पानी फिर गया है। उन्होंने कहा कि आतंकी से पूछताछ में पता चला है कि वह उत्तर प्रदेश में अपराध के खिलाफ नये कानून और एनकाउंटर में 47 मुस्लिम अपराधियों के मारे जाने का बदला लेने की तैयारी में था।

जुर्माना न भर पाने वाले जेल में

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने प्रदेश की कानून-व्यवसथा दुरुस्त रखने की खातिर काफी जगह पर सख्ती भी की है। हमने उपद्रव करने वालों को नहीं छोड़ा है। सीएए के विरोध में उपद्रव के दौरान सरकारी तथा निजी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों से हमने वसूली की है। जुर्माना देने वाले बाहर हैं, जबकि जुर्माना न भर पाने वाले जेल में हैं।

Next Story
Share it
Top