Top
undefined

कथावाचक के खिलाफ महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप; डीजीपी के हस्तक्षेप के बाद दर्ज हुई एफआईआर, आरोपी अभी पकड़ से दूर

कथावाचक के खिलाफ महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप; डीजीपी के हस्तक्षेप के बाद दर्ज हुई एफआईआर, आरोपी अभी पकड़ से दूर
X

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में दिल्ली की एक तलाकशुदा महिला ने अयोध्या के कथावाचक देवेंद्र पाठक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। थाना राम जन्मभूमि में दर्ज केस में पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपित कथावाचक ने उससे शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया। वह उनकी कथा वाचन से प्रभावित होकर उनके संपर्क में आई थी। उसके बाद उनके बुलाने पर अयोध्या आई थी। पाठक ने उसे शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया।

महिला ने आरोप लगाया है कि कथावाचक पाठक ने उससे 8 लाख रुपए भी ऐंठ लिए। पीड़ित महिला अपनी महिला वकील के साथ अयोध्या पहुंची तो उसकी रिपोर्ट दर्ज करने में पहले आनाकानी की गई। वकील का कहना है लखनऊ में डीजीपी सामने पीड़िता को पेश कर बयान दिलवाया गया तब जाकर बड़ी मुश्किल से 20 अगस्त को राम जन्मभूमि थाने में रिपोर्ट दर्ज हो पाई। पर अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है।

अभी तक आरोपी को अरेस्ट नहीं किया गया

वकील ने बताया कि अभी तक आरोपित को अरेस्ट नहीं किया गया है। पीड़िता का आरोप है कि उसको केस वापस लेने के लिए धमकियां मिल रही हैं। वहीं सीओ अमर सिंह के मुताबिक थाना राम जन्मभूमि में रेप व अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज हुआ है। मामले की जा रही है। बताया गया कि आरोपित देवेंद्र यहां की प्रतिष्ठित दशरथ राज गद्दी मंदिर से जुड़ा है ।

Next Story
Share it
Top