Top
undefined

बड़े भाई की हत्या कर छोटे भाई ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

बड़े भाई की हत्या कर छोटे भाई ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
X

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में दो सगे भाईयों की हत्या का मामला सामने आया है। मामला धूमनगंज कोतवाली क्षेत्र का है। सूचना पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि, दोनों भाइयों के बीच झगड़ा हुआ था। जिसमें एक ने दूसरे भाई की हत्या कर दी, उसके बाद ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। हालांकि, परिजन पुलिस की कहानी पर सवाल उठा रहे हैं। घर वालों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस हर पहलु पर जांच कर रही है।

अंडा करी खाने को लेकर दोनों भाइयों में हुआ था विवाद

शहर के धूमनगंज कोतवाली क्षेत्र में बमरौली के निकट पनतरवा गांव में रहने वाले रमेश का परिवार बेहद गरीब है। उसके बेटे छोटू (18 साल) और जितेंद्र (25) मजदूरी ट्रक में बालू लादने का काम करते थे। उनके बीच अक्सर किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता था। शनिवार की रात भी अंडा करी खाने को लेकर उनके बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते मारपीट होने लगी। इस पर छाेटू ने लोहे की रॉड से बड़े भाई जितेंद्र के सिर पर वार कर दिया। जख्मी होने पर वह जितेंद्र को छोड़कर घर से भाग निकला। कुछ घंटे बाद रमेश की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार उसके कुछ देर बाद छाेटू ने बमरौली के निकट ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

रात में हुई हत्या, घर वालों ने सुबह दी जानकारी

छोटू को संभवत यह नहीं पता था कि उसके हमले से बड़े भाई जितेंद्र की मौत हो जाएगी। घरवालों ने रविवार सुबह पुलिस को घटना की सूचना दी। कुछ ही देर में एसपी सिटी, सीओ और कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई। छानबीन में पता चला कि दोनों भाइयों के बीच खाने-पीने को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसमें जितेंद्र की मौत हो गई थी। इससे दुखी छोटू ने आत्महत्या की। एसपी सिटी दिनेश सिंह का कहना है कि परिवार वालों को घटना की जानकारी रात में ही हो गई थी, लेकिन उन्होंने जानकारी रविवार सुबह दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it
Top