Top
undefined

बुकिंग का बहाना बनाकर आए बदमाशों ने कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी को गोली मारी

बुकिंग का बहाना बनाकर आए बदमाशों ने कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी को गोली मारी
X

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। सोमवार सुबह हसनगंज थाना क्षेत्र में स्थित कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी को बदमाशों ने गोली मार दी। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया। हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

बुकिंग कराने के बहाने आए थे बदमाश

हसनगंज थाना क्षेत्र के डालीगंज में कबीर मठ है। यहां धार्मिक और अन्य समारोह आयोजित होते हैं। जिसके लिए मठ को बुक किया जाता है। सोमवार सुबह दो लोग बुकिंग कराने आए थे। बात करते-करते एक ने प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास को गोली मार दी। इसके बाद दोनों फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां पर उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे

कबीर मठ के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से हमला करने वाले की तलाश में पुलिस लग गई है। एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव का कहना है कि धीरेंद्र दास की हालत ठीक है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

पहले भी हो चुका हैं हमला

साल 2015 में भी कबीर मठ के धीरेंद्र दास प्रशासनिक अधिकारी पर गोली चली थी। उस समय की जांच में आपसी मामला पाया गया था। आज हुए हमले पर पुलिस सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से गोली चलने और मारने वालों की तलाश कर रही हैं। वहीं, आपसी मामले को लेकर जांच कर रही है।

Next Story
Share it
Top