Top
undefined

गायब हुए मोबाइल फोन मिलने के बाद खिले लोगों के चेहरे, पुलिस को कहा- धन्यवाद

गायब हुए मोबाइल फोन मिलने के बाद खिले लोगों के चेहरे, पुलिस को कहा- धन्यवाद
X

मेरठ। आमतौर पर किसी का मोबाइल फोन खो जाए तो शायद ही मिले। लेकिन अगर एक दिन अचानक आपको पुलिस खुद फोन करके बताए कि आपका मोबाइल फोन मिल गया है तो यकीनन आप खुशी से झूम उठेंगे। मेरठ में ऐसे 70 मोबाइल बरामद किए गए हैं जिन्हें उनके मालिकों को सुपुर्द किया गया है। मेरठ की सर्विलांस टीम ने ऐसे 70 मोबाइल फोन बरामद किए हैं जो लोगों से या तो गुम हो गए थे या फिर उनकी ही लापरवाही से कहीं गिर गए थे।

लोगों ने कहा धन्यवाद

अलग-अलग कम्पनियों के महंगे मोबाइल जिसके खोए होंगे वो इसका दर्द बखूबी जानते होंगे। लेकिन, सोमवार को जब इन मोबाइल फोन के मालिकों के पास फोन पहुंचा कि ''आपका मोबाइल मिल गाय है'' तो ये लोग खुशी से झूम उठे। ये सभी एक सुर में मेरठ पुलिस को धन्यवाद देते नजर आए।

सर्विलांस टीम ने निभाई अहम भूमिका

एसपी सिटी डॉ अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि गुमशुदा मोबाइल का जखीरा बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि मोबाइल रिकवर करने में सर्विलांस टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। सर्विलांस टीम ने इन मोबाइल को ट्रेस कर बरामद करवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। किसी ने खुद ही पुलिस को सूचित किया कि उन्हें ये मोबाइल कहीं पड़ा मिला, तो कोई खुद ही मोबाइल लेकर ही पुलिस के पास पहुंच गया। एसपी सिटी का कहना है कि पुलिस का ये अभियान आगे भी जारी रहेगा।

Next Story
Share it
Top