Top
undefined

जरूरतमंद के मददगार बने सोनू सूद

जरूरतमंद के मददगार बने सोनू सूद
X

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बीच बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद लोगों की खूब मदद कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में उन्होंने एक दिव्यांग शख्स की भी मदद की है। मड़िहान तहसील के गोपालपुर गांव के निवासी संतोष कुमार दिव्यांग हैं। इन दिनों उनका बच्चा बीमार था। तकरीबन 20 दिनों से उनके बच्चे के पेट में सूजन और जन्म के बाद से ही उल्टी और दस्त की शिकायत है। आर्थिक हालत ठीक न होने की वजह से संतोष अपने बच्चे का इलाज नहीं करा पा रहे थे। संतोष ने कुछ लोगों की मदद से बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद को ट्वीट किया।

सोनू सूद को ट्वीट करने के बाद संतोष को उनके जवाब का इंतजार था। सोनू ने एक ट्वीट के जरिए जवाब भी दिया और मदद का भरोसा भी। बच्चे के इलाज के लिए सोनू सूद ने पूरी व्यवस्था की। सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज स्थित एक निजी हॉस्पिटल में सोनू सूद ने बात की और बच्चे को भर्ती करने के लिए कहा। इसके बाद बच्चे को इलाज के लिए गुरुवार को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। यहां बच्चे का इलाज भी चल रहा है।

'सोनू सूद हमारे लिए मसीहा हैं'

संतोष ने बताया, 'जब से बच्चा बीमार हुआ था तभी से वह सोनू सूद को ट्वीट करा रहे थे। इसका जवाब उन्हें मंगलवार को मिला। सोनू सूद ने ट्वीट कर मदद का भरोसा दिया।' संतोष कहते हैं कि सोनू की मदद से आज उनके बच्चे का इलाज हो रहा है। संतोष यह भी कहते हैं, 'सोनू सूद हमारे लिए मसीहा हैं।'

Next Story
Share it
Top