Top
undefined

कोरोना महामारी को लेकर आज बनारस में योगी समीक्षा बैठक करेंगे, काशी विश्वनाथ के दरबार में भी दर्शन पूजन करेंगे

कोरोना महामारी को लेकर आज बनारस में योगी समीक्षा बैठक करेंगे, काशी विश्वनाथ के दरबार में भी दर्शन पूजन करेंगे
X

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार तीसरे महीने शनिवार को बनारस पहुंच रहे हैं। वे यहां कोरोना नियंत्रण और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करने के बाद बाबा विश्वनाथ के दरबार में दर्शन-पूजन भी करेंगे। इससे पहले योगी 26 जुलाई और 8 जून को काशी पहुंचे थे। जून में काशी विश्वनाथ मंदिर में ऑनलाइन पूजा का शुभारंभ किया था और जुलाई में कोरोना से निबटने के उपायों की समीक्षा की थी। सर्किट हाउस में शनिवार रात्रि में विश्राम करने के बाद अगले दिन यहां से लखनऊ रवाना होंगे।

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि शुरुआती प्रोटोकॉल के मुताबिक, सीएम शाम साढ़े चार बजे हेलीकॉप्टर से बीएचयू हेलीपैड पर पहुंचेंगे। यहां केंद्रीय सभागार में कोरोना नियंत्रण पर बीएचयू और जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री की बैठक में शवों की अदला-बदली, युवक के अस्पताल से कूदने, लाश मिलने, मौतों की बढ़ रही संख्या पर विशेष फोकस होगा।

शाम को सर्किट हाउस में भाजपा के पदाधिकारियों से भी मिलेंगे

मुख्यमंत्री यहां से सर्किट हाउस पहुंचेंगे। यहां विश्राम करने के बाद जनप्रतिनिधियों और भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। वह सर्किट हाउस में ही जिले के विभिन्न विभाग के अधिकारियों के साथ केंद्र और राज्य सरकार की महत्वपूर्ण परियोजनाओं, विकास कार्यों की प्रगति जानेंगे। इसके बाद बाबा विश्वनाथ दरबार जाएंगे। यहां दर्शन-पूजन करने के बाद कॉरिडोर के निर्माण कार्यों का अवलोकन करेंगे।

डीएम ने बताया कि किसी प्रोजेक्ट का निरीक्षण भी करेंगे। जिस पर सुबह तक निर्णय हो जाएगा। उन्होंने संभावना जताई कि गोदौलिया या टाउनहाल पार्किंग और दशाश्मवेध स्ट्रेट डेवलपमेंट का कार्य भी देख सकते हैं। रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में करने के बाद मुख्यमंत्री पुलिस लाइन से हेलीकॉप्टर से गोरखपुर के लिए रवाना होंगे।

Next Story
Share it
Top