Top
undefined

रेलवे अफसर की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या, गौतमपल्ली कॉलोनी के घर में मिले दोनों के शव

रेलवे अफसर की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या, गौतमपल्ली कॉलोनी के घर में मिले दोनों के शव
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के वीवीआईपी रेलवे कॉलोनी गौतमपल्ली में भारतीय रेल सेवा के अफसर के बेटे और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं बेटी घायलावस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। दोनों का शव घर से बरामद किया गया है। यह मामला राजधानी के वीवीआईपी इलाके गौतमपल्ली का है। मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों और फॉरेंसिक विभाग की टीम जांच कर रही है।

पुलिस कमिश्नर का कहना है कि आरडी बाजपेई की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या की गई है। पूरे मामले की जांच के लिए अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंच गई है। पूरे की जांच की जा रही है कि घटना के पीछे कौन लोग शामिल हैं। मौके पर डीजीपी समेत अन्य अफसर मौजूद है।

बिस्तर पर खून से सना मिला शव

गौतमपल्ली के विवेकानंद मार्ग के बंगला नम्बर नौ में रेलवे सेवा के अफसर राजेश दत्त (आरडी) बाजपाई का घर है। पुलिस को सूचना मिली कि घर में हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को आरडी बाजपाई की पत्नी मालती और 20 वर्षीय बेटे शरद का शव विस्तर पर पड़ा मिला। गोली लगने से घायल बेटी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया हैं। बंगले के अंदर वाले कमरे में दोनों के शव मिले हैं। मौके पर डॉगस्क्वाड समेत फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। मौजूदा समय में आरडी बाजपेई दिल्ली में रेलवे के भर्ती बोर्ड में तैनात हैं। आरडी वाजपई पूर्व में सीनियर डीसीएम के रूप में तैनात रहे हैं।

Next Story
Share it
Top