Top
undefined

छेड़खानी के आरोपी युवक को लाठी-डंडे से पीटा, जानवरों की तरह घसीटने का वीडियो वायरल, पुलिस ने दो को पकड़ा

छेड़खानी के आरोपी युवक को लाठी-डंडे से पीटा, जानवरों की तरह घसीटने का वीडियो वायरल, पुलिस ने दो को पकड़ा
X

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में छेड़खानी के आरोप में बाइक सवार युवक को ग्रामीणों लाठी-डंडों से जमकर पीटा और वह जब मरणासन्न हो गया तो उसे बेरहमी के साथ घसीटा गया। युवक को घसीटने का वीडियो भी सामने आया है। ग्रामीण युवक को अचेतावस्था में हाईवे किनारे फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने युवक को सीएचसी में भर्ती करवाया है। वहीं, पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज करते हुए अपनी तफ्तीश शुरू की है।

यह है पूरा मामला

ये मामला कुंडा थाना क्षेत्र का है। आरोप है कि पुरानी बाजार निवासी आनंद साहू ने एक गांव की युवती के साथ छेड़खानी की। जिसे गांव वालों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर युवक की बर्बरता पूर्वक पिटाई की। इसके बाद चार लोगों ने जानवर की तरह पकड़ कर जमीन पर घसीटते हुए ले गए। इस घटनाक्रम का ग्रामीणों के द्वारा वीडियो बनाया गया। इसके बाद सड़क किनारे फेंक दिया। राहगीरों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। कुंडा इंस्पेक्टर डी पी सिंह ने सीएचसी में भर्ती कराया है।

दो आरोपी गिरफ्तार

एएसपी वेस्ट दिनेश द्विवेदी ने बताया कि खुले में शौच को गई किशोरी से छेड़खानी पर आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा युवक की पिटाई की गई है। दोनों पक्षो की तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया है। दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली गयी। अन्य की तलाश की जा रही है।

Next Story
Share it
Top