Top
undefined

मां के साथ मॉर्निंग वॉक कर वापस घर लौट रही फिजियोथेरेपिस्ट पर झपट्टा मारकर चेन लूट ले गए बदमाश

मां के साथ मॉर्निंग वॉक कर वापस घर लौट रही फिजियोथेरेपिस्ट पर झपट्टा मारकर चेन लूट ले गए बदमाश
X

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर में रविवार को मॉर्निंग वॉक कर घर लौट रही एक फिजियोथेरेपिस्ट युवती के साथ चेन स्नेचिंग की वारदात हुई। जब तक युवती कुछ समझ पाते बाइक से आए लुटेरे फरार हो गए। वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पीड़ित व उसकी मां के बयान के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की है।

पहले बगल से गुजारी बाइक फिर लूटा

यह घटना बर्रा थाना क्षेत्र की है। बर्रा-2 में रहने वाली फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. तान्या त्रिपाठी रविवार सुबह अपनी मां किरण के साथ क्षेत्र के डिंग डांग पार्क में टहलने गई थीं। सुबह टहलकर घर वापस आ रही थीं। तभी रास्ते में बाइक सवार दो बदमाश तेजी के साथ तान्या के बगल से गुजरे। कुछ मिनटों के बाद बाइक सवार दोबारा आए और जब तक मां-बेटी कुछ पातीं, तब तक बदमाशों ने झपट्टा मारकर चेन तोड़ ली और हाईवे की तरफ तेजी के साथ निकल गए।

घटना के ठीक बाद मां बेटी में सड़क पर चिल्लाना शुरू कर दिया। महिलाओं की चीख सुनकर मौके पर मौजूद लोग घर से बाहर आ गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी देखा। जिसमें महिलाओं के साथ हुई लूट की घटना साफ तौर पर दिख रही थी और लुटेरे भी जिस को पुलिस ने कब्जे में लेते हुए लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए लुटेरों की तलाश की जा रही है जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Share it
Top