Top
undefined

अयोध्या में मस्जिद निर्माण की तैयारी: इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन ने मांगा दान, जारी किए दो बैंकों की डिटेल्स

अयोध्या में मस्जिद निर्माण की तैयारी: इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन ने मांगा दान, जारी किए दो बैंकों की डिटेल्स
X

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले के धन्नीपुर गांव में मस्जिद निर्माण की तैयारी तेज हो गई है। मस्जिद निर्माण के लिए गठित इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन ने दान प्राप्त करने के लिए दो प्रमुख निजी बैंकों में दो करंट अकाउंट खोले हैं। बैंक अकाउंट नंबर व इनके आईएफएससी कोड को सार्वजनिक कर दिया गया है।

असम के सांसद ने दान की पेशकश की

ट्रस्ट के सचिव अतहर हुसैन ने कहा, "हम धनीपुर परिसर को सांप्रदायिक सद्भाव का अनूठा उदाहरण और चिकित्सा, शिक्षण और प्रार्थना का केंद्र बनाने के लिए सभी समुदायों से दान स्वीकार करेंगे। हमने दान प्राप्त करने के लिए वेबसाइट और पोर्टल बनाने का फैसला किया है क्योंकि दान देने के इच्छुक लोग लगातार हमसे संपर्क कर रहे हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "हम सरकार से भी वित्तीय सहायता की उम्मीद करते हैं। बल्कि असम के एक सांसद अब्दुल खालिक ने हमें दान देने की पेशकश की है। हमें मुसलमानों और हिंदुओं के भी संदेश मिल रहे हैं, जो मस्जिद और अन्य सुविधाओं के लिए धन देना चाहते हैं।

राम मंदिर के लिए भी खोले गए थे बैंक खाते

वहीं राम मंदिर निर्माण की देखरेख करने वाले श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट ने पहले ही मंदिर निर्माण के लिए दान लेने के लिए बैंक खाते खोल लिए हैं। बता दें कि इंडो-इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन का गठन नौ सदस्यों के साथ किया गया था। अभी इसमें छह सदस्य और जोड़े जाएंगे। यह ट्रस्ट मस्जिद के निर्माण और अयोध्या में कॉम्प्लेक्स की देखरेख करेगा।

Next Story
Share it
Top