Top
undefined

आश्रम संचालक साधु समेत तीन लोगों की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या, तनाव को देखते हुए भारी संख्या में फोर्स तैनात

आश्रम संचालक साधु समेत तीन लोगों की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या, तनाव को देखते हुए भारी संख्या में फोर्स तैनात
X

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में आश्रम संचालक और उनके परिजनों की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी समेत तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। वारदात की जांच-पड़ताल की जा रही है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। मौके पर भारी पुलिसबल लगाया गया है।

टड़ियावां के ग्राम कुआंमऊ निवासी हीरादास (70) पुत्र चत्ता गंगई के मूल रूप से रहने वाले थे। 20 साल पहले वह कुआंमऊ में आकर रहने लगे। जैसा कि बताया गया कि उन्होंने गांव में ही एक आश्रम बनाया। यहां पर वह अपनी पत्नी मीरादास (65) और पुत्र नेतराम (45) के साथ रहते थे। सोमवार की रात तीनों लोगों की ईंट-पत्थर से कूचकर नृशंस हत्या कर दी गई।

संपत्ति-जमीन का विवाद हो सकता है: एसपी

मौके पर पहुंचे हरदोई के एसपी अमित कुमार ने बताया, 'गांव के बाहर परिवार रहता था। तीनों के सर पर वार किया गया। पुलिस मौके पर है। जांच की जा रही है। कई सारे बिंदुओं पर जांच हो रही है। संपत्ति को लेकर, जमीन को लेकर विवाद हो सकता है। और भी कई ऐंगल हैं, जिन पर जांच की जा रही है। गांव के व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है। गांव के लोगों, प्रधान और चौकीदार से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस घटना को बहुत गंभीरता से ले रही है।'

मंगलवार सुबह हुआ घटना का खुलासा

मंगलवार की सुबह लोगों ने उनका शव आश्रम में पड़ा देखा। वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। एसपी अमित कुमार ने फरेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी अमित कुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही वारदात की वजह का पता लगा लिया जाएगा।

Next Story
Share it
Top