Top
undefined

सिलेंडर में ब्लास्ट कर दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखा-मौत के लिए मैं खुद जिम्मेदार

सिलेंडर में ब्लास्ट कर दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखा-मौत के लिए मैं खुद जिम्मेदार
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने सुसाइड के लिए गैस सिलेंडर में ही ब्लास्ट कर दिया। यह घटना गुरुवार देर रात की है। ब्लास्ट की वजह से घर मे आग भी लग गई। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद दमकल की 2 गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग को काबू में किया। हालांकि व्यक्ति की जान नहीं बचाई जा सकी है।

आशियाना के रजनीखंड में अभिषेक भारद्वाज (35) अपने बच्चों के साथ रहता था। पत्नी की मौत हो चुकी है। पिता संतोष ने बताया कि अभिषेक हमसे अलग किराए पर रहता था। पिछले दो साल से वह आर्थिक तंगी से परेशान था। इसी वजह से अपने बड़े बेटे जोकि 8 साल का है उसे मेरे पास छोड़ रखा था। उसकी पढ़ाई वगैरह मैं ही करवाता हूं। सुबह उसने अपने ढाई साल के दूसरे बेटे को भी किसी परिचित से भिजवाया था। मुझे पता नहीं था कि वह कुछ ऐसा करने वाला है। लॉकडाउन में उसकी हालत और खराब हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक अभिषेक ने मौत को गले लगाने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा था। हालांकि सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। लेकिन बताया जा रहा है कि उसने अपने ससुराल द्वारा प्रताड़ना की बात भी लिखी है।

डीसीपी चारु निगम ने बताया कि बीते 27 जुलाई को इनकी पत्नी ने भी आपसी कलह के चलते सुसाइड किया था। अभिषेक परेशान थे। उन्होंने सुसाइड नोट में कुछ लोगों के नाम भी लिखे हैं। जिसकी जांच की जा रही है।

Next Story
Share it
Top