Top
undefined

भाजपा विधायक कैलाश राजपूत के भाई की कोविड अस्पताल की खिड़की से संदिग्ध परिस्थिति में गिरकर मौत

भाजपा विधायक कैलाश राजपूत के भाई की कोविड अस्पताल की खिड़की से संदिग्ध परिस्थिति में गिरकर मौत
X

कन्नौज। कन्नौज जिले में तिर्वा विधानसभा से भाजपा विधायक कैलाश राजपूत के भाई संजय राजपूत की शुक्रवार को राजकीय मेडिकल कॉलेज में बने कोविड-19 अस्पताल की दूसरी मंजिल के प्राइवेट वार्ड की खिड़की से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वे चार दिनों से कोरोना संक्रमित थे। अभी तक संजय राजपूत होम आइसोलेशन में थे। सुबह ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनकी मौत का कारण आत्महत्या है या दुर्घटना इस पर कोई भी अफसर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। मौत की खबर पाकर भाजपा विधायक कैलाश राजपूत मेडिकल कॉलेज पहुंचे हैं।

7 दिनों से होम आइसोलेशन में थे संजय राजपूत

45 वर्षीय संजय राजपूत की कोरोना रिपोर्ट 28 अगस्त को पॉजिटिव आई थी। तब से वह गाइडलाइन के अनुसार छिबरामऊ स्थित घर में ही आइसोलेशन में थे। शुक्रवार की सुबह तबियत बिगड़ने पर 11 बजे के आसपास तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। उन्हें दूसरी मंजिल पर प्राइवेट वार्ड में रखा गया था। दोपहर ढाई से तीन बजे के बीच वह कमरे की खिड़की से नीचे गिर गए। उनके सिर में गहरी चोट आई जिससे मौके पर काफी खून बह गया। डॉक्टर ने उन्हें देखकर मृत घोषित कर दिया। उनके गिरने की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। हालांकि मामले में अधिकारी मौत की सही वजह की जांच करने में जुटे हुए हैं। वहीं, लोगों के बीच चर्चा है कि उन्होंने कोरोना के डर से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

अपर जिलाधिकारी गजेंद्र कुमार ने बताया कि, मेडिकल कॉलेज तिर्वा के सीएमएस ने जानकारी दी है कि संजय राजपूत अभी तक मानक के अनुसार होम आइसोलेशन में थे। सुबह उन्हें अस्पताल में शिफ्ट किया गया। दोपहर में लंच भी किया था। उसके बाद खिड़की से गिरने की सूचना मिली है। लेकिन किन परिस्थितियों में खिड़की से गिरे हैं, इसकी जांच चल रही है। जांच के आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it
Top