Top
undefined

कुटिया में चोर को पकड़ने पहुंची पुलिस पर फरसे से हमला

कुटिया में चोर को पकड़ने पहुंची पुलिस पर फरसे से हमला
X

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में कुटिया में बंद चोर को पकड़ने पहुंची पुलिस व कुटिया के बाबा पर चोर ने फरसे से हमला कर दिया। हमले में दो सिपाही व कुटिया के बाबा घायल हो गए। पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी करते हुए किसी तरह चोर को हिरासत में लेकर थाने लाई। सिपाहियों व आश्रम के बाबा का उपचार कराया गया है। पुलिस ने पकड़े गए चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार- जरवल रोड थाना क्षेत्र के ईदगाह मैदान के पास एक आश्रम स्थित है। यहां पर बाबा मुदस्सिर रहते है। गुरुवार भोर में चोरी करने की नियत से एक युवक घुस गया। चोर को घुसता देख बाबा ने आश्रम का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। आश्रम में चोर घुसने की सूचना डायल 112 को दी।

सूचना पर पहुंचे डायल 112 के सिपाही सुधीर कुमार सिंह व विनय यादव ने जैसे ही आश्रम का दरवाजा खोला तो वह आश्रम में रखे कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। चोर के हमले में सिपाही व बाबा घायल हो गए। पुलिस ने किसी तरह जान बचाते हुए चोर को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए चोर की पहचान नयूम के रूप में हुई। जरवल रोड थानाध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि वह नशेड़ी की तरह दिखने में लग रहा है। पकड़े गए चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा रहा है।

Next Story
Share it
Top