Top
undefined

आरक्षण की मांग को लेकर गोरखपुर में सड़क पर उतरी निषाद पार्टी, सांसद रवि किशन के आवास पर किया प्रदर्शन

आरक्षण की मांग को लेकर गोरखपुर में सड़क पर उतरी निषाद पार्टी, सांसद रवि किशन के आवास पर किया प्रदर्शन
X

अयोध्या। लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा से हाथ मिलाने वाली निषाद पार्टी ने बगावती तेवर अपनाए हैं। शुक्रवार को आरक्षण की मांग को लेकर निषाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र निषाद की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर के सांसद रवि किशन के घर पहुंचकर प्रदर्शन किया। इसके पहले सड़क पर प्रदर्शन करते हुए कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की। सांसद रवि किशन के प्रतिनिधि प्रदीप शुक्ला को ज्ञापन सौंपा और उनकी मांग को संसद में उठाए जाने की मांग की।

पार्टी शीर्ष नेतृत्व पर वादाखिलाफी का आरोप

प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र निषाद ने कहा कि भाजपा अपना वादा भूल चुकी है। सरकार ने अभी तक आरक्षण दिलाने का वादा पूरा नहीं किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निषाद आरक्षण व मछुआ समाज के साथ वादाखिलाफी कर रहे हैं। इसलिए हम सांसदों के जरिए अपनी बात संसद तक पहुंचाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। हम यूपी सरकार में सहयोग हैं, बावजूद हमें सड़क पर उतरना पड़ रहा है। जल्द ही सत्र शुरू होने वाला है। ऐसे में सांसद हमारी मांग संसद में उठाए। इसके साथ ही भाजपा शीर्ष नेतृत्व और पार्टी के बीच भी हमारी बात को रखा जाए, जिससे निषाद समाज के लोगों को आरक्षण मिल सके।

सबको अपनी बात रखने का हक

सांसद रवि किशन के प्रतिनिधि प्रदीप शुक्ला ने कहा कि निषाद पार्टी हमारी सहयोगी पार्टी है और सभी को अधिकार है कि वह अपनी मांगों को लेकर आवाज उठाएं। निषाद पार्टी के कार्यकर्ता मिलने के लिए आए हैं। उनकी बात को सांसद रवि किशन तक पहुंचाया जाएगा और इसके साथ ही इनकी मांगों को भी उचित फोरम पर रखा जाएगा।

Next Story
Share it
Top