Top
undefined

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीपीई किट खरीद में हुए घोटाले को लेकर सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, दो दर्जन हिरासत में लिए गए

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीपीई किट खरीद में हुए घोटाले को लेकर सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, दो दर्जन हिरासत में लिए गए
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना किट को लेकर शुरू हुई जांच के बाद विपक्ष अब सड़क पर उतरकर सरकार को घेरने में जुटा हुआ है। शहर कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं पीपीई किट पहनकर जिलों में खरीद में हुए घोटाले की सीबीआई जांच कराने को लेकर हजरत गंज में प्रदर्शन। हाथ में तख्तियों लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन करने के दौरान पुलिस के बीच झड़प हुई। हालांकि पुलिस ने दो दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है।

मुकेश सिंह चौहान अध्यक्ष महानगर कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में भाजपा सरकार द्वारा कोरोना नियंत्रण के लिए चिकित्सीय उपकरण,पीपीई किट , पल्स ऑक्सीमीटर एवं थर्मल स्कैनर की खरीद में हुए बड़े पैमाने पर घोटाले के विरोध में किया गया। महानगर कांग्रेस कमेटी लखनऊ द्वारा जीपीओ से चलकर विधानसभा की तरफ जैसे आगे चलने लगे तब ही पुलिस ने उनको रोक दिया।

प्रदर्शन में शामिल आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य संजय सिंह का कहना हैं कि भाजपा सरकार पर कोरोना नियंत्रण के लिए चिकित्सीय उपकरण,पीपीई किट , पल्स ऑक्सीमीटर एवं थर्मल स्कैनर की खरीद में शर्मनाक हैं। आपदा में अवसर तलाशते हुए बड़े पैमाने पर घोटाले के हुए। विरोध करने पर भाजपा की पुलिस लाठी चला रही घोटाले को दबाना चाहती है।

उन्होंने बताया आज जीपीओ से विधानसभा जाने से पहले ही पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोका गया। हम सभी हाथों में तख्तियों लेकर शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन योगी की पुलिस जबरदस्ती हटाकर हिरासत में ले लिया।

Next Story
Share it
Top