Top
undefined

नाबालिग दलित लड़की से गैंगरेप का मामला:आरोपी को पकड़ने गई सीतापुर पुलिस पर हमला, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हुआ

नाबालिग दलित लड़की से गैंगरेप का मामला:आरोपी को पकड़ने गई सीतापुर पुलिस पर हमला, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हुआ
X

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में इमलिया सुल्तानपुर के एक गांव में 7 सितंबर को हुए गैंगरेप के तीसरे आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। सोमवार रात हुई मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी है। चौकी इंचार्ज काजी कमालपुर भी घायल हुए हैं जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एएसपी डॉ. राजीव दीक्षित ने बताया कि काजी कमलापुर चौकी इंचार्ज शशांक पांडे फोर्स के साथ दबिश में थे। दावा है कि इमलिया सुल्तानपुर के हाजीपुर निवासी गैंगरेप आरोपी आसिफ का सामना हुआ। आसिफ ने पुलिस फोर्स पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। पुलिस ने खुद को बचाती हुए जवाबी हमला किया, जिसमें 20 साल के आसिफ के पैर में गोली लग गई। दरोगा शशांक पांडे को भी चोट आई है।

अफरा तफरी के बीच रात 2.50 पर इमलिया सुल्तानपुर पुलिस ने आसिफ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसका इलाज हुआ। एएसपी का कहना है कि पुलिस पार्टी पर किए गए हमले के कारण गैंगरेप आरोपी पर दूसरा अभियोग दर्ज किया जा रहा है।

शौच के लिए गई थी नाबालिग युवती

दरअसल इमलिया सुल्तानपुर के एक गांव में शौच गई किशोरी से पांच लोगों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया था। सोमवार को आरोपियों में से एक ने शर्मनाक वीडियो वायरल किया। इसी के बाद पुलिस हरकत में आई और शीबू और कौशल गिरफ्तार किए गए। रात करीब दो बजे अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही थी।

Next Story
Share it
Top