Top
undefined

मऊ से एमएलए मुख्तार अंसारी की पत्नी और उनके दो रिश्तेदारों के खिलाफ गैंगस्टर कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी

मऊ से एमएलए मुख्तार अंसारी की पत्नी और उनके दो रिश्तेदारों के खिलाफ गैंगस्टर कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी
X

गाजीपुर। गैंगस्टर से पॉलिटिशियन बने मऊ के विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। शुक्रवार को अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी और उनके साले सरजील रजा और अनवर शहजाद के खिलाफ गाजीपुर की गैंगस्टर कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। एक हफ्ता पहले पुलिस ने तीनों के खिलाफ सदर कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट का केस दर्ज किया था।

पुलिस अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि शासन के निर्देशानुसार प्रदेश भर में माफियाओं/अपराधियों के विरुद्ध चल रहे अभियान के अंतर्गत थाना कोतवाली गाजीपुर में दर्ज गैंगस्टर एक्ट के वांछित आईएस-191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी और उनके दोनों सालों के खिलाफ गैंगस्टर कोर्ट गाजीपुर द्वारा गैर जमानती वारंट जारी किया गया है।

मुख्तार की पत्नी आफसा पर सदर कोतवाली क्षेत्र के छावनी लाइन और बबेड़ी इलाके में कुर्क जमीन को अवैध तरीके से कब्जा करने का केस वर्ष 2019 में दर्ज है। इसके अलावा मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी पर सरकारी धन के गबन के आरोप में वर्ष 2016 में भी केस दर्ज है। मुख्तार अंसारी के साले सरजील रजा और अनवर शहजाद पर वर्ष २०१९ में फर्जी दस्तावेजों पर सरकारी ठेका हासिल करने के आरोप में केस दर्ज है। इसी के चलते बीते 12 सितंबर को गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था।

Next Story
Share it
Top