Top
undefined

हथियारबंद बदमाशों ने कारोबारी दंपती व उनकी बेटी को बंधक बनाकर पीटा, लाखों के गहने और नकदी लूटकर फरार

हथियारबंद बदमाशों ने कारोबारी दंपती व उनकी बेटी को बंधक बनाकर पीटा, लाखों के गहने और नकदी लूटकर फरार
X

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में बुधवार तड़के हथियारबंद बदमाशों ने एक व्यापारी परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। ये मामला कवि नगर थाना क्षेत्र के पॉश कॉलोनी अवंतिका बी-ब्लॉक की है। आरोप है कि बदमाशों ने कारोबारी और उनकी पत्नी की बेरहमी से पिटाई की। इसके बाद लाखों के आभूषण और नकदी लूटकर फरार हो गए। इसी तरह की वारदात एक माह पहले भी इसी कॉलोनी में हुई थी। जिसका पुलिस ने खुलासा किया था। लेकिन लोगों ने अब खुलासे पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है। लोगों में आक्रोश है।

पुलिस ने मीडिया को रोका

कॉलोनी अवंतिका में बीडी 302 मकान नंबर में रहने वाले सुरेश चंद मित्तल का कविनगर में डिपार्टमेंटल स्टोर है। वे यहां अपनी पत्नी ऊषा और बेटी के साथ रहते हैं। उनकी बेटी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, जो मुम्बई में नौकरी करती है। लेकिन लॉकडाउन के बाद से यहां रह रही थी। बताया जा रहा है कि देर रात बदमाश गार्डन से होते हुए ग्रिल तोड़कर अंदर घर में घुस गए। बदमाशों की संख्या चार थी और बाकी बाहर थे। अंदर घुसे बदमाशों ने घर में मौजूद मां-बेटी और सुरेश मित्तल को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा। हालांकि पुलिस ने मीडिया को घर के अंदर नहीं जाने दिया ना ही पीड़ित परिवार से मिलने दिया गया।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

सूचना पाकर एसएसपी, एसपी सिटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़ित दंपती का अस्पताल में उपचार कराया गया। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

Next Story
Share it
Top