Top
undefined

पीएनबी में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने दो घंटे में काबू पाया, बैंक में रखा फर्नीचर और कंप्यूटर जलकर राख

पीएनबी में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने दो घंटे में काबू पाया, बैंक में रखा फर्नीचर और कंप्यूटर जलकर राख
X

आगरा। उत्तर प्रदेश में आगरा के संजय प्लेस स्थित पंजाब नेशनल बैंक में गुरुवार की सुबह करीब 4 बजे भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियों ने पहुंचकर दो घंटे में आग पर काबू पाया। हादसे की वजह शाॅर्ट सर्किट बताई जा रही है। आग में बैंक में रखा फर्नीचर, कंप्यूटर आदि सामान जलकर खाक हो गया। बैंक के अधिकारी नुकसान का आकलन करने में जुटे हुए हैं।

जानकारी के अनुसार, बैंक से सुबह 4 बजे गार्ड को धुआं उठता दिखा। सिक्योरिटी गार्ड ने बैंक अधिकारियों और पुलिस को सूचना दी। हरी पर्वत पुलिस मौके पर पहुंची। ईदगाह फायर स्टेशन से एक-एक करके छह दमकलें मौके पर आईं। करीब डेढ़ घंटे बाद बैंक मैनेजर भी मौके पर पहुंचे। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। आग बैंक में लगे फर्नीचर और कंप्यूटर में लगी थी। पूरा फर्नीचर और कंप्यूटर जलकर खाक हो गए।

दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया

सुबह करीब साढ़े पांच बजे तक दमकलकर्मियों ने आग पर पूरी तरह काबू पाया। एसएसआई राघवेंद्र सिंह ने बताया कि बैंक के एसी में शॉर्ट सर्किट होने की आशंका है। अभी सही कारणों का पता लगाया जा रहा है। बैंक का कैश सुरक्षित है। फर्नीचर, कागजात और कंप्यूटर जलकर खाक हो गए हैं। लाखों का नुकसान हुआ है।

Next Story
Share it
Top