Top
undefined

कच्ची दीवार गिरने से सोते समय दब गए दंपति, बचाने से पहले ही दोनों की हुई मौत

कच्ची दीवार गिरने से सोते समय दब गए दंपति, बचाने से पहले ही दोनों की हुई मौत
X

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में शनिवार देर रात कच्ची दीवार ढहने से इसकी चपेट में आए दंपति की मौत हो गई। परिजन की हादसे की आवाज सुनकर आंख खुल गई और सामने भयावह मंजर देखकर परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार घटना जिले के धम्मौर थाना क्षेत्र के कुम्हारन का पुरवा रामपुर अमेठा गांव की है। यहां के निवासी राम तीरथ (45) और उसकी पत्नी गुड्डन (43) शनिवार रात अपने कच्चे मकान में सो रही थी। देर रात 3-4 बजे के आसपास अचानक मकान की दीवार ढह गई। दीवार ढहने से मकान का काफी हिस्सा गिर गया और उसी के मलबे में पति-पत्नी दब गए।

दीवार गिरने से जोरदार आवाज हुई जिसे सुनकर ग्रामीण मौके पर दौड़े। लेकिन जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य करते तब तक दंपति ने दम तोड़ दिया था। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद दोनों के शव को बाहर निकाला और सूचना पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे धम्मौर थानाध्यक्ष रवि कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही राजस्व कर्मी भी मौके पर आए। सभी की निगरानी में शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Next Story
Share it
Top