Top
undefined

हाथरस में दलित लड़की के साथ दुष्कर्म, मायावती ने योगी सरकार पर बोला हमला

हाथरस में दलित लड़की के साथ दुष्कर्म, मायावती ने योगी सरकार पर बोला हमला
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध के मामलों को लेकर विपक्षी दल प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर तंज कस रहे हैं। हाथरस में 19 वर्ष की दलित युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी जीभ काटने के मामले पर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने कहा है कि यूपी में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। वहीं भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर ने भी इस मामले को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

मायावती ने हाथरस में 19 वर्ष की दलित युवती से साथ दुष्कर्म को बेहद ही शर्मनाक बताया है। मायावती ने टि्वटर पर लिखा है- यूपी के जिला हाथरस में एक दलित लड़की को पहले बुरी तरह से पीटा गया, फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया, जो अति-शर्मनाक व अति-निन्दनीय जबकि अन्य समाज की बहन-बेटियाँ भी अब यहां प्रदेश में सुरक्षित नहीं हैं। सरकार इस ओर जरूर ध्यान दे, बसपा की यही मांग है।

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने किया टि्वट

भीम आर्मी से प्रमुख चंद्रशेखर ने शनिवार को ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा है कि हमारी बहन पर हाथरस में अत्याचार हुआ है उसको हमारी जरूरत है। मैं अलीगढ़ पहुंच रहा हूं। साथियों, हाथरस की पीड़िता बहन से मिलने निकल लिया हूं। एक बजे तक अलीगढ़ पहुंच जाऊंगा। अलीगढ़ में चंद्रशेखर को लेकर पुलिस अलर्ट है, गभाना टोल प्लाजा पर फोर्स तैनात हुई है। भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं को रोका गया। चंद्रशेखर हाथरस की पीड़िता से मुलाकात करेंगे।

यह है मामला

हाथरस में एक दलित युवती के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां एक 19 वर्ष की लड़की के साथ आरोपियों ने पहले तो दुष्कर्म किया और उसके साथ मारपीट कर रीढ़ की हड्डी तोड़ दी, इतने से भी हैवानों का मन नहीं भरा तो उन्होंने पीड़ित लड़की की जीभ भी काट दी। पीडि़त लड़की अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है।

हाथरस के एसपी विक्रांत वीर ने बताया कि 11 दिन पहले कुछ हैवानों ने 19 वर्ष की दलित लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके बाद उसे अधमरी हालत में सड़क पर छोड़ दिया। पीड़ित लड़की का इलाज अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है, फिलहाल वह वेंटिलेटर पर है, उसकी गर्दन पर गंभीर चोट है।

Next Story
Share it
Top