Top
undefined

आईपीएल में सट्टा लगवा रहे सटोरी को किया गिरफ्तार, मुख्य सरगना समेत दो मौके से फरार

आईपीएल में सट्टा लगवा रहे सटोरी को किया गिरफ्तार, मुख्य सरगना समेत दो मौके से फरार
X

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में वाराणसी जिले की सारनाथ पुलिस द्वारा दीनापुर क्षेत्र से देर रात आईपीएल में सट्टे लगाने वाले एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया। मौके से दो सटोरिए फरार होने में कामयाब हो गए। पकड़े गए सटोरिए के पास से 49500 रुपए नगद, 13 मोबाइल फोन, 7 कॉपी, 2 कैलकुलेटर बरामद हुआ है। पकड़ा गया सटोरिया अशोक नगर का अंकित जायसवाल है। पुलिस के अनुसार इनके कनेक्शन पूर्वांचल के दूसरे जिलों में भी हैं जिनको खंगाला जा रहा है।

जानकारी के अनुसार छापेमारी के दौरान मौके का फायदा उठाकर मुख्य सरगना राजेन्द्र जायसवाल उर्फ राज और आशीष कुमार फरार हो गए। बरामद 13 मोबाइल से पुलिस और भी कनेक्शन तलाश रही है। जिन नम्बरों पर आईपीएल मैच के दौरान बातें हुईं, पुलिस उनको ट्रैक कर रही है। विराट कोहली और रोहित का मैच सट्टेबाजों का फेवरेट होता है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

थाना प्रभारी इंद्रभूषण यादव, पुराना पुल चौकी प्रभारी एसआई मिथिलेश कुमार, एसआई धर्मराज शर्मा को मुखबिर से कई दिनों से सट्टे की सूचना मिल रही थी। पकड़ा गया स्टोरी अंकित मोबाइल के जरिये लोगो को कनेक्ट करने का काम करता है। मुंबई और चेन्नई इस बार फेवरेट जा रही है। अंकित के मुताबिक टॉस, पहले इनिंग का रन, बड़े प्लेयरों के स्कोर पर सबसे ज्यादा सट्टा लगता है।

Next Story
Share it
Top