Top
undefined

लूट, हत्या, रंगदारी और जानलेवा हमले में वांछित अपराधी पकड़ा गया

लूट, हत्या, रंगदारी और जानलेवा हमले में वांछित अपराधी पकड़ा गया
X

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले के गंगापार इलाके में नवाबगंज कोतवाली अंतर्गत श्रृंगवेर पुर धाम के समीप शनिवार सुबह पुलिस मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपए का इनामिया बदमाश सददे उर्फ रिजवान घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।

जानकारी के अनुसार, प्रयागराज क्राइम ब्रांच और नवाबगंज की पुलिस टीम ने शनिवार सुबह मुखबिर की सूचना पर नवाबगंज थाना क्षेत्र के श्रृंगवेरपुर धाम के समीप प्रतापगढ़ की ओर से आ रहे बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की थी।

पुलिस का कहना है कि बाइक से आ रहे बदमाशों को जब रुकने का इशारा किया गया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जबकि उसका साथ ही मौके से भागने में सफल रहा। जब घायल बदमाश से पूछताछ की गई तो पता चला कि वह प्रतापगढ़ का रहने वाला है।

पकड़े गए अपराधी पर लूट, हत्या, जानलेवा हमले और रंगदारी समेत कई आपराधिक मामले प्रतापगढ़ और प्रयागराज के विभिन्न थानों में दर्ज हैं। पुलिस टीम ने उसके पास से एक बिना नंबर की बाइक बरामद की है। उस पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित था।

प्रयागराज के एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश शातिर अपराधी है। उसके बारे में हमें जानकारी भी जुटाई जा रही है।

Next Story
Share it
Top