Top
undefined

मामियों ने मिलकर की इकलौते भांजे की हत्या

मामियों ने मिलकर की इकलौते भांजे की हत्या
X

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां ग्रेटर नोएडा में खेड़ी भनौता गांव में सात दिन पहले हुए दो साल के बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार, बच्चे की हत्या उसकी दो मामियों ने मिलकर की थी। हत्या के बाद शव को कपड़े में लपेटकर संदूक में रख दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपी मामियों को जेल भेज दिया है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि उन्हें ननद ताने मारती थी। तानों का बदला लेने के लिए उन लोगों ने बच्चे की हत्या कर दी।

29 सितंबर को लापता हुआ था बच्चा

डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंद्र ने बताया कि सूरजपुर थाना क्षेत्र के खेड़ी भनौता गांव निवासी सेवाराम की बेटी सपना मायके आई हुई थी। बीते मंगलवार यानी 29 सितंबर को उसका बेटा भव्यांश घर के सामने खेल रहा था। लेकिन, कुछ देर बाद लापता हो गया। परिवार वालों ने उसकी आसपास खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने इस प्रकरण में परिवार की तहरीर पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था। उसी दिन रात साढ़े 11 बजे बच्चे का शव उसकी छोटी मामी रिंकी के कमरे में रखे संदूक में उसका शव मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो घर की बहुओं रिंकी व पिंकी पर शक गहराया।

दम घुटने से मौत की हुई पुष्टि

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो दम घुटने से मौत की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने रिंकी और पिंकी से कड़ाई से पूछताछ की दोनों टूट गईं और अपना जुर्म कबूल कर लिया। बताया कि उन्होंने ननद से बदला लेने के लिए बच्चे की हत्या की।

Next Story
Share it
Top